वायरल

Published: Jun 09, 2022 10:01 AM IST

Injured Monkeyइलाज करवाने खुद अस्पताल पहुंचा बंदर, देखें वायरल वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit- Twitter/@foamfarm

दिल्ली: बंदर की फितरत नकलची किस्म की होती है और उन्हें अपनी हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना बखूबी आता है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके अजीबो-गरीब तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल होती रहती हैं। जिसका सब खूब आनंद भी लेते है, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस वक्त एक बंदर के इलाज का करवाने का वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है। 

दरअसल, @foamfarm नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बंदर अपना इलाज खुद ही डॉक्टर से करवाते हुए नजर आ रहा है।  वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर एक प्राइवेट क्लिनिक के अंदर बैठा हुआ है और डॉक्टर उसकी जांच कर रहा है। जांच कर बंदर का तकलीफ पता लगाने के बाद डॉक्टर उसका इलाज करते हुए नजर आ रहा है। 

बंदर को हॉस्पिटल में देख तो पहले डॉक्टर भी चौंक गए। जब देखा की बंदर चोट लगने की वजह से रो रहा है तो डॉक्टर ने तुरंत उसका इलाज करना शुरू किया गया। डॉक्टर के  मुताबिक झुंड से अलग होने पर बच्चों ने बंदर पर ईंट-पत्थर बरसाए, जिससे वह घायल हो गया और उनके क्लिनिक पर इलाज करवाने पहुंचा। गौरतलब है कि इस वीडियो को अब तक 4 हजार से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है।