वायरल

Published: Jun 10, 2022 01:12 PM IST

Mother and Child Viral Video मां है तो मुमकिन है! अपने बच्चे के लिए किया कमाल का जुगाड़, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ- वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Twitter-Ankita Sharma @ankidurg)

नई दिल्ली: ‘मां’ भगवान ने बनाया एक ऐसा व्यक्तित्व है, जो हर मुसीबत में भी अपने बच्चों के लिए रास्ता ढूंढ लेती है। ऐसा ही एक मनोहारी दृश्य इन दिनों इन दिनों सोशल मीडिया  पर देखने मिल रहा है, यह कहने है एक संघर्ष भरे जीवन के सफर में चल रही मां की जो अपने बच्चे लिए एक अनोखा जुगाड़ करती है, जिसे देख आप भी कहेंगे यह बस मां ही कर सकती है।    

इस बारे में तो हम सब जानते कि मां  भले ही कितनी भी मजबूर और व्यस्त क्यों न हो, लेकिन बच्चे का ध्यान रखने और उसे पास रखने के लिए कोई न कोई तरीका निकाल ही लेती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। मां को शायद काम पर जाना था इसलिए साइकल के पीछे बच्चें के लिए आरामदायक सीट का इंतजाम कर लिया। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा ने ट्वीट किया है, जो हर एक के दिल को छू रहा है।

 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मां साइकिल से जा रही है और पीछे कैरियर पर एक कुर्सी लगाकर अपने बच्चे को भी बिठाए हुए है। इसपर ट्विटर यूजर खूब कमेंट कर रहे  हैं और ऐसी मां की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में पीछे कुर्सी पर आराम से बैठा बच्चा भी खुश नजर आ रहा है। कुछ लोगों ने इसे इनोवेशन का नाम दिया है तो कुछ लोगों ने मां के निश्छल प्रेम का। इस तरह लोग इस वीडियो को देख खुद को एक्सप्रेस कर रहे है।