(Image-twitter-@adrian_slabbert)
(Image-twitter-@adrian_slabbert)

    Loading

    नई दिल्ली: कई बार ऐसी खबरें सामने आती है जो हमें हैरान तो करती है, साथ ही बहुत हंसाती भी है। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में हुआ है, हालांकि जो हुआ वह गंभीर है लेकिन वीडियो देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी। दरअसल हुआ ये कि एक उद्घाटन के तुरंत बाद पुल गिर जिस वजह से मेयर शर्मसार हो गए। आपको बता दें कि यह मामला मेक्सिको के कुर्नवाका शहर का है और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाओगे।  

    आपको बता दें कि पुल गिरने से उस पर खड़े करीब 20 से अधिक लोग खाई में गिर गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में आठ लोग घायल हुए हैं। स्थानीय शहर प्रशासन ने एक बयान में कहा कि चार नगर परिषद सदस्य, दो अन्य शहर के अधिकारी और एक स्थानीय रिपोर्टर घायल हो गए और उन्हें नाले से स्ट्रेचर पर निकाला गया जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया। 

    वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों का एक बड़ा समूह पुल पर चलकर आ रहा है। शुरू में लगता है कि पुल लोगों का वजन झेल लेगा लेकिन कुछ ही देर में सभी लोग पुल के साथ धड़ाम से नीचे नाले में जा गिरते हैं। स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक मेयर की पत्नी समेत कई लोग 10 फीट नीचे गिरे।

     

    आपको बता दें कि लकड़ी के बोर्ड और धातु की जंजीरों से बने हैंगिंग ब्रिज को हाल ही में फिर से तैयार किया गया था। स्थानीय समाचार रिपोर्टों के अनुसार मेयर जोस लुइस उरियोस्टेगुई ने कहा कि पुल के उद्घाटन से पहले कुछ लोग उस पर कूद रहे थे। इसके अलावा मेयर के अनुसार अधिकारियों और पत्रकारों की उपस्थिति शायद पुलों की क्षमता से अधिक थी। ऐसे में वह पुल टूट गया और लोग निचे गिरे। 

     

    द गार्जियन के अनुसार फुटब्रिज एक नदी के छोटे से नाले पर बना था जिससे आर-पार आ जा सकें। Cuernavaca शहर मेक्सिको सिटी की राजधानी के ठीक दक्षिण में स्थित है और स्थानीय निवासियों के लिए लंबे वीकेंड पर आने के लिए अत्यधिक लोकप्रिय है। यहां अब ऐसा हादसा हुआ जिसे वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।