वायरल

Published: Mar 15, 2022 02:04 PM IST

Mumbai Police Viral Video खाकी वर्दी पर भी चढ़ा पुष्पा का खुमार, मुंबई पुलिस ने श्रीवल्ली गाने पर दिया जबरदस्त परफॉर्मेंस- देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screengrab from Posted Video

मुंबई: साउथ इंडियन फिल्म पुष्पा (Pushpa The Rise) का गाना श्रीवल्ली (Srivalli) का लगभग हर कोई दीवाना है। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इसका खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया (Social media) पर आए दिन इस गाने पर कई लोग वीडियो (Srivalli Viral Video) बना रहे हैं, फिर चाहे वह आम इंसान हो या सेलिब्रिटी हो। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के इस गाने का जादू अभी भी बरकरार है। इसी बीच अब खाकी पर भी इस गाने का नशा चढ़ गया है। 

सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस के जवान पुष्पा फिल्म के सॉन्ग श्रीवल्ली पर धमाकेदार परफॉर्मेंस कर रहे हैं। इस वीडियो में मुंबई पुलिस के बैंड को फिल्म पुष्पा के प्रसिद्ध सॉन्ग श्रीवल्ली की परफॉर्मेंस देते हुए देखा जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में मुंबई पुलिस के जवान शहनाई, सैक्सोफोन, तुरही और बांसुरी सहित कई म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाते हुए नज़र आ रहे हैं। 

देखें वीडियो-

इस वीडियो को मुबंई पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसे कैप्शन दिया है, ‘खाकी स्टूडियो रुकेगा नहीं! हमने मुंबईकर्स को ‘श्रीवल्ली’ की धुन पर थिरकते देखा और इसमें शामिल होने का फैसला किया।’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। पुलिस वालों का ये परफॉरमेंस देख समझ आता है कि पुष्प मूवी का यह गाना कितना फेमस हुआ है, जो आज भी ट्रेंड में बना हुआ है। सेलिब्रिटी के अलावा देश-विदेश के क्रिकेटर्स भी इस गाने के धून पर नाचते हुए नज़र आए थे।