वायरल

Published: Jan 20, 2022 01:00 PM IST

Viral Video कमरे में आराम फरमा रहे थे तीन लोग, तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा, जिसका बचपन में रहता था काफी डर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अपनी सुरक्षा के लिए इंसान हर तरह की मुमकिन कोशिश करता है। फिर चाहे वो उनके घर से जुड़ी हो, वाहन से जुड़ी हो या फिर किसी और चीज़ से जुड़ी हो। अपनी सेफ्टी (Safety) का हर किसी को काफी ख्याल रहता है। लेकिन, अपने सुना ज़रूर होगा कि अगर अनहोनी को होना होगा तो वह होकर ही रहेगी। फिर चाहे आप आप बचने की कितनी भी कोशिश कर लो। इसका जीता-जागता उदाहरण सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स जमीन पर आराम से लेटे हुए हैं और एक शख्स कुर्सी पर बैठा हुआ है। तीनों शख्स आराम से एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक से उनके ऊपर चल रहा पंखा धड़ाम से जमीन पर आ गिरता है। जिसे देखकर तीनों शख्स के होश उड़ जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जो दो शख्स जमीन पर लेटे हुए थे उनके बीच में आकर पंखा गिरता है। गनीमत ये रही कि किसी को कोई भी नुकसान नहीं पहुँचता है। 

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है- ‘बचपन का डर आज सच साबित हो गया।’ यह वीडियो काफी शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक 1।98 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कई यूज़र्स इस वीडियो को देखकर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो से हमें ये बात तो यकीनन समझ आती है कि कितनी भी कोशिश कर लो लेकिन होनी को कभी टाला नहीं जा सकता है।