वायरल

Published: May 26, 2022 11:28 AM IST

Snake Viral Video नदी में नहा रहे थे लोग, तभी आ गया जहरीला सांप, फिर जो हुआ.. देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: सांप यह शब्द सुनते ही हम घबराने लगते है, कुछ चुनिंदा सांपो को छोड़े तो ज्यादातर सांप जहरीले ही होते है। ज़रा सोचिए आप कही बड़े शांति से बैठे है और वहां अचानक सांप जाएं तो क्या होगा, डर  गए ना? जी हां ऐसा ही कुछ नजारा इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जहां कुछ लोग नदी में स्नान कर रहे है उसी वक्त वहां एक विशालकाय जहरीला सांप आ जाता है, जिसे देख सब लोग डर जाते है। अब इस खौफनाक नजारे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है…. 

शख्स के पीछे पड़  गया सांप 

दरअसल इस वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लंबा सांप एक शख्स के पीछे पड़ जाता है। सांप को देखते ही शख्स की हालत खराब होने लगती है। जैसा की हमने आपको बताया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक नदी में तैराकी  करने आए हैं।  वहीं, कुछ लोग बाहर बैठकर नजारे को कैमरे में कैद कर रहे हैं।

इसी बीच एक लंबा सा सांप नदी में तैरता हुआ स्विमिंग कर रहे लोगों के नजदीक आ जाता है। देखते ही देखते वो एक बाहर बैठे शख्स पर निशाना साधता है और उसकी तरफ बढ़ने लगता है। सांप को अपनी ओर आता देख शख्स काफी घबरा जाता है और वहां से भाग खड़ा होता है। अब यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। 

 

वायरल हो रहा वीडियो 

इस खौफनाक वीडियो के आखिरी में देखा जा सकता है कि सांप उस शख्स के पीछे ही पड़ जाता है। वो जहां भी जाता है सांप उसके पीछे चला आता है।  सांप को देख वहां मौजूद सभी लोग घबरा जाते हैं। इस वीडियो को wildistic नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट्स किया हैं, भाई यह पानी का सांप है यह उतना खतरनाक नहीं है ये सिर्फ मछली और मेंढक को खाता है। बता दें कि अभी तक वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को देख आप भी डर  जाएंगे।