वायरल

Published: Jun 13, 2022 02:55 PM IST

Shocking Videoशॉकिंग: प्रकृति ने बरपाया कहर, पेड़ के अंदर से फूटे आग के शोले, वीडियो देख आंखे रह जाएंगी फटी की फटी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Twitter)

नई दिल्ली: आधुनिक दौर में जो बदलाव हो रहे है, वह प्रकृति के लिए और संसार में जी रहे सभी मानव और पशुओं के लिए काफी खतरनाक साबित हो रहे है। ऐसे में प्रकृति भी मानव के इस हरकत का बदला लेती है और फिर ऐसा कुछ देखने को मिलता है जिससे होश उड़ जाते है, ऐसा ही एक होश उड़ा  देने वाला मामला सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।  

दरअसल तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पेड़ के गर्भ से आग की लपटें निकल रही हैं। यह दृश्य देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल वीडियो के कैप्शन में जो लिखा है उससे यह जानकारी मिलती है कि बिजली के वजह से हो रहा है। आपको बता दें कि ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस चौंकाने वाले वीडियो को अब तक 7.5 लाख लोग देख चुके हैं। आग की लपटों में घिरे पेड़ के नजारे को देख आसपास के लोग हैरत में पड़ गए। 

 

बाद में जानकारी सामने आई कि आसमान में बिजली कड़कने से पेड़ के गर्भ में आग की लपटों का आना हुआ, लेकिन चौंकाने वाली  बात तो यह रही कि आग की लपटें केवल पेड़ के अंदर धधकती दिखाई दीं, हर कोई अचरज में है कि पूरा पेड़ आग लगने से कैसे बचा। प्रकृति के ऐसे कई रंग है जिससे आज भी इंसान दूर है। फ़िलहाल ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।