वायरल

Published: Nov 25, 2022 01:25 PM IST

Snake Viral Videoसांप निकला चप्पल चोर! Snake को भगाने के लिए महिला ने फेंकी चप्पल, मुंह में ले गया सांप, वीडियो में देखें अजीबोगरीब नजारा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Twitter-@ParveenKaswan)

नई दिल्ली: अब तक आपने सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े कई चौंकाने वाले और खौफनाक वीडियो देखें होंगे लेकिन आज हम सांप का जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे है उसे देख आप भी दंग रह जायेंगे। जी हां ये वीडियो होश उड़ा ने वाला तो है ही लेकिन साथ ही साथ ये बहुत मजेदार वीडियो भी है, जिसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी। आइए जानते है इस वीडियो के बारे में जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सांप का अजीबोगरीब नजारा 

हम सब जानते है सांप के काटने से हमारी जाना भी जा सकती है, ऐसे में सांप को देख हम कांप जाते है, दरअसल ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ। हुआ यह कि सांप महिला की और बढ़ रहा था। ऐसे में सांप को अपने दूर रखने के लिए और उसे भगाने के लिए महिला अपनी चप्प्पल उतार सांप को मार फेंक देती है, ऐसे में उस चप्पल लगने की वजह से सांप वहां से चला नहीं जाता बल्कि उस चप्पल को भी अपने साथ ले जाता है, वीडियो में दिख रहा यह नजारा बेहद मजेदार है। 

महिला ने सांप पर फेंकी चप्पल फिर… 

जी हां इस वायरल वीडियो को देख यूजर्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला का चप्पल एकदम निशाने पर जाकर लगता है और सांप उससे डर जाता है। इसके बाद सांप उस चप्पल पर हमला करता है और उसे अपने मुंह से पकड़ लेता है। इसके बाद बड़े मजे के साथ सांप उस चप्पल को अपने मुंह में फंसाकर वहां से निकलने लगता है। जो वास्तव में देखने लायक है। 

 

मुंह में चप्पल लेकर यूं निकला सांप

इसे देख महिला उस सांप से अपने चप्पल को वापस करने की गुहार लगाते नजर आती है। फिलहाल वीडियो काफी डरावना होने के साथ ही बेहद मजाकिया भी है। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि  इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।