वायरल

Published: Dec 30, 2023 09:13 AM IST

Shockingकान में बसाया मकड़ी ने घर! दर्द से परेशान महिला ने जब कराया टेस्ट, तो उड़ें डॉक्टरों के भी होश, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
महिला के कान में बसाया मकड़ी ने घर

नई दिल्ली: दुनियाभर में अजीबो-गरीब मामले सामने आते रहते हैं। जिसे देखने या सुनने के बाद हम बेहद हैरान रह जाते हैं और उस पर यकीन करना मुश्किल होजाता है। इस बार भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां मकड़ी (Spider) ने एक 29 वर्षीय महिला के कान में घुसकर अपना घर बना लिया। यह हैरत अंगेज मामला ब्रिटेन (Britain) से सामने आया है। दरअसल, ब्रिटेन के चेशायर (Cheshire) शहर में रहने वाली 29 साल की एक महिला के कान में जिंदा मकड़ी (Spider) मिली। महिला के कान की पाइप में एक मकड़ी (Spider) ने घोसला बना रखा था। काफी समय से महिला को कान में कर्कश आवाज की समस्या आ रही थी।

महिला का नाम लुसी वाइल्ड (Lucy Wild) है। लुसी को अपने कान के अंदर से कुछ खुरचने की आवाजें आती थी। उसे लगा कि शायद कानों में जमे मैल के कारण ऐसा हो रहा है। लुसी ने शुरुआत में खुद ही अपने कान की जांच की। लेकिन जब कान के अंदर की असलियत सामने आई तो महिला के साथ हर किसी के होश उड़ गए। लगातार हो रहे दर्द के कारण लुसी अस्पताल पहुंची तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ। 

मकड़ी ने बसा रखा था घर 

डॉक्टरों ने जब लुसी के कान को देखा तो उसके भीतर एक आठ पैर वाली मकड़ी थी। जिसने पूरे कान को जाल से भर दिया था। डॉक्टर ने बगैर किसी देरी के उसके कानों में जैतून का तेल डाला और डॉक्टर इस मकड़ी को निकालने में पूरी तरीके से कामयाब रहे। हालांकि लुसी के कान में मकड़ी ने अच्छा-खासा जाल बना लिया था। जिस कारण मकड़ी को जब उसके कानों से निकाला गया तो उसके कानों से खून भी निकला। 

 

कान में बसाया मकड़ी ने घर

 

सदमे की तरह भयानक अनुभव

वहीं इस भयानक अनुभव के बाद लुसी वाइल्ड ने कहा कि भले ही डॉक्टरों ने मेरे कानों को साफ कर दिया हो, लेकिन ये मेरे लिए एक भावनात्मक रूप से सदमे की तरह है, जो काफी समय तक मेरे जहन में रहने वाला है। हालांकि ये सारी चीजों को के बाद मेरे सुनने की क्षमता काफी कम हो गई है।  जिस कारण मुझे अब नॉर्मल जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

 

लुसी वाइल्ड का भयानक अनुभव