वायरल

Published: Apr 30, 2022 10:59 AM IST

Wedding Viral Video जयमाला के दौरान टूटा स्टेज, फिर दूल्हे ने दुल्हन को यूं बचाया, दिल जीत लेगा ये वेडिंग वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: जैसे जैसे वक्त बितते जा रहा है वैसे शादी करने के तरिके भी बदल रहे है, पहले शादी पंडाल में हुआ करती थी लेकिन आज के दौर में कुछ नया करने के चक्कर में ऊंचाई पर बने स्टेज पर शादी होती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। जहां जयमाला के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसे देख एक पल के लिए आप भी डर जाएंगे, लेकिन दूसरे पल जो होता है उसे देख शादी का यह वीडियो आपका दिल जीत लेगा। आइए जानते है आखिर क्या हुआ…. 

दरअसल वायरल हो रहे इस शादी के वीडियो में आप देख सकते है कि जयमाला सेरेमनी के दौरान दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर होते है तभी जयमाला सेरेमनी होती है ऐसे में वे दोनों आपस में खोए रहते हैं और तभी स्टेज टूट जाता है। गनीमत यह रही कि दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को गिरने से बचा लिया। शादी से जुड़े इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा होता है। वही कुछ देर बाद दुल्हन भी स्टेज पर आ जाती है। थोड़ी शरारत के बाद दोनों एक दूसरे को जयमाला पहना देते हैं। 

गेस्ट भी इस नजारे पर जमकर तालियां बजाते हैं। अब स्टेज से उतरने की बारी आती है। दूल्हे दो सीढ़ी पहले उतर जाता है ताकि वो दुल्हन को हाथ थाम सके, लेकिन अगल ही पल स्टेज टूट जाता है और दुल्हन गिरने से बाल-बाल बच जाती है। दूल्हा फौरन उसे थाम लेता है और सबकी नजरों में छा जाता है। हालांकि, स्टेड टूटने से सभी हैरान नजर आए। 

 

जिस तरह से स्टेज टूटने के बाद दूल्हे ने अपनी दुल्हन को गिरने से बचाया उसने सबका दिल जीत लिया। सब लोग तालियां बजाने लगे। जी हां जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को बताया तो इस मोमेंट पर शादी में गेस्ट ने खूब तालियां बजाईं। इस वीडियो को Amazing News नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। कि शादी का यह वीडियो कुछ साल पुराना है लेकिन ये फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है।