वायरल

Published: Oct 13, 2022 12:51 PM IST

Viral Answer Sheetस्टूडेंट ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, Answer Sheet हुई वायरल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Twitter/@srpdaa)

नई दिल्ली: हसदी एक पवित्र बंधन है जिसे बहुत माना जाता है और वैवाहिक जीवन में इसका बहुत महत्व होता है, लेकिन एक छात्र ने शादी की कुछ ऐसी परिभाषा बताई है जिसे देख हर कोई दंग है। जी हां दरअसल परीक्षा के दौरान शादी पर निबंध लिखना था और एक छात्र ने शादी विषय पर जो लिखा वह अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रही आंसर शीट 

जैसा कि हमने आपको बताया वायरल हो रहा ये पोस्ट शिक्षा और परीक्षा से जुड़ी हुई है, जिसमें एक छात्र ने जो किया वाद देख कमाल कर दिया है. एक स्टूडेंट ने अपनी कॉपी में शादी की अजीबोगरीब परिभाषा लिखी, जिसे देखने के बाद खुद टीचर ही सदमे में आ गया। छात्र की आंसर शीट इस वक्त वायरल भी हो रही है। लड़के ने शादी को डिफाइन करते हुए कुछ ऐसा लिख दिया कि पढ़ने के बाद टीचर को समझ ही नहीं आया कि वो क्या करें? जी हां अब इस आंसर शिट की चर्चा बहुत हो रही है। 

शादी पर लिखा कुछ ऐसा… 

आपको बता दें कि एक छात्र की आंसर शीट सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इसमें टीचर ने स्टूडेंट से शादी की परिभाषा (definition of marriage) लिखने के लिए कहा था। 10 नंबर के प्रश्न के जवाब में शख्स ने कुछ अलग ही थ्योरी लिख दी। जब टीचर को एक स्टूडेंट की कॉपी मिली, तो अजीबोगरीब जवाब देखकर उनका दिमाग ही खराब हो गया। टीचर भी दंग रह गई।हालांकि अब ये आंसर शीट और ये जवाब दोनों ही काफी वायरल हो रहे हैं। लोग जवाब पढ़कर अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे हैं। निबंध बेहद मजेदार है। 

 

लोगों ने निबंध के लिए मजे 

ऐसे में अब शादी के बारे में स्टूडेंट की ये आंसर शीट (answer sheet) लोगों का ध्यान खींच रही है , हालांकि इस जवाब पर स्टूडेंट को 10 में से 0 अंक मिले टीचर ने अपने रिमार्क में लिखा – नॉनसेंस। आपको बता दें कि छात्र ने लिखा है- ‘शादी तब होती है जब लड़की के माता-पिता उससे कहते हैं कि तुम अब बड़ी हो गई हो। हम तुमको दोबारा नहीं खिला सकते। बेहतर होगा कि जाओ और एक ऐसे आदमी को खोजो जो तुम्हें खिलाना शुरू कर दे और वो एक ऐसे लड़के से मिलती है, जिसके माता-पिता उसकी शादी करना चाहते हैं। लोगों ने इस उत्तर के खूब मज़े लिए हैं और इसे सटीक परिभाषा कहा है।