गृहमंत्री सुरक्षा में तैनात पुलिस की गाड़ी के नीचे जले दो लोग, हुई मौत, वीडियो बनाती रही पुलिस

    Loading

    खौफनाक: आम नागरिकों की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाले या अपनी जान दांव पर लगाने वाले आपने ऐसे कई कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मियों के वीडियो देखे होंगे। इन वीडियो को देखकर ऐसे पुलिसकर्मियों पर गर्व होता है, लेकिन इस समय पुलिस का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी को भी गुस्सा आना जाहिर है। 

    जी हां आपको बता दें कि गृह मंत्री की बैठक के लिए तैनात पुलिस की गाड़ी के नीचे एक बाइक सवार को जिंदा जला दिया गया और पुलिस उसे बचाने की बजाय उसका वीडियो बना रही थी।  इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो काफी निंदनीय है। 

    आपको बता दें कि बिहार के देवरिया गांव के पास यह दिल दहला देने वाली घटना हुई है। दरअसल छपरा-सीवान हाईवे पर पुलिस की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। दो युवक उड़कर सड़क पर गिर पड़े। तो एक युवक बाइक और बस लेकर दूर-दूर तक घसीटते हुए ले गया। कुछ दूर जाने के बाद पुलिस बस का पेट्रोल टैंक फट गया और जोरदार धमाका हुआ। तभी बस के नीचे आग लग गई। इस आग में कार में फंसा एक बाइक सवार झुलस गया।

    बस में आग लगते ही पुलिस बस में सवार लोगों की जान बचाने के लिए बस से बाहर निकल आई। उन्होंने देखा कि बाइक सवार बस के नीचे जल रहा है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि उन्होंने युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। जान बचाने वाली पुलिस अपनी आंखों के सामने मौत का तमाशा देख रही थी। पुलिस ने बाइक सवार को बचाने के बजाय जिंदा जलते और तड़पते उसका वीडियो बनाना जारी रखा।

     

    Video Credit-News 18

    रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने बताया कि बस चालक नशे में था और इसी वजह से उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया, बता दें कि इस घटना को लेकर लोग पुलिस की निंदा कर रहे है।