वायरल

Published: Jun 22, 2021 04:57 PM IST

Funny Videoशादी करने पहुंचे दूल्हे और उसके पिता का कर दिया ऐसा हाल, सिखाया सबक- देखें मजेदार वीडियो 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding) से जुड़े कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। शादी में माहौल ही ऐसा होता है कि लोग मौज-मस्ती करते है। लेकिन कई बार ऐसा हो दूल्हा पक्ष ऐसी हरकत कर देता है कि शर्म आ जाती है। इन दिनों ऐसे ही दूल्हा (Groom) और उसके पिता (Father) ने ऐसी हरकत की दोनों को कुर्सी से बांधकर उन्हें सबक सिखाया गया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो देखकर आपको हैरानी भी होगी और आप हंसी भी आ जाएगी। शादी में मजाक-मस्ती की जगह यह सीरियस मामला हो गया है। ऐसे ही दूल्हा पक्ष की वजह से मामला गंभीर हो गया है और  दुल्हन पक्ष ने दूल्हे और उसके पिता के साथ जिस तरह से व्यवहार किया उसे देखकर लोगों को हैरानी तो हो रही है साथ ही हंसी भी आ रही है।  क्योंकि, इस वीडियो में दूल्हा और उसके पिता को लोगों ने मजे-मजे में बांध दिया और दोनों को परेशान करने लगे।

यह वीडियो देखकर लोग ठहाके लगा कर हंस रहे है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर jaat_k_jokes’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को देखकर  यूजर्स जमकर चटकारे लगा रहे है।