वायरल

Published: Mar 01, 2022 08:58 AM IST

Viral News सावधान: मैं देवी हूं श्राप देकर कर दूंगी अंधा, वसूली करने पहुंची बिजली विभाग की टीम डरकर भागी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, वसूली करने पहुंची टीम से बचने के लिए लोग कई तरीके निकालते है। ऐसी ही एक घटना राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर में एक गांव में हुई। यहां पर बिजली का बकाया बिल (Electricity Bill) वसूलने पहुंची टीम के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। 

दरअसल, डिस्कॉम टीम राजस्थान (Rajasthan) के बयाना उपखंड के गांव वैसोरा में बिजली के बिल नहीं चुकाने पर बकाया राशि वसूलने पहुंची थी। तब वहां एक महिला ने जबरदस्त ड्रामा किया, जिसकी चर्चा अब हर तरह हो रही है। 

डिस्कॉम की टीम गांव में पहुंची तो एक महिला उनके गाड़ी के सामने बैठ गई। इसके बाद वह अपने शरीर के अंदर दैवीय शक्ति आने का ड्रामा करने लगी। इतना ही नहीं महिला ने डिस्कॉम की टीम को चेतावनी देते हुए कहा कि, ‘मैं देवी हूं और यदि आप लोगों ने कार्रवाई की तो मैं श्राप देकर सभी को अंधा कर दूंगी।’

मिली हुई जानकारी के अनुसार, इस गांव के घरेलू कनेक्शन के करीब 8-10 उपभोक्ताओं पर ने बिजली का बिल नहीं भरा था। उनका बिजली बिल का करीब डेढ़ लाख रुपये बकाया चल रहा था। डिस्कॉम टीम ने बकायादार उपभोक्ताओं से बिल की राशि जमा करने के लिए कहा, यदि वह बकाया राशि नहीं भरते तो वह लोग कनेक्शन काटकर ट्रांसफार्मर उठाकर ले जाएंगे। इस पर लोगों ने किसानों के पास पैसे न होने का हवाला देते हुए बिजली बिल फिलहाल जमा कराने में असमर्थता जताई। 

इस बीच गांव की महिला-पुरुषों की भीड़ जमा हो गई। तभी भीड़ से एक महिला सामने आती है और डिस्कॉम की गाड़ी के सामने बैठकर सिर हिलाते हुए अपने आपको काली माँ का रूप बताने लगती है। इतना ही नहीं जबरन कार्रवाई करने पर श्राप देकर अंधा कर देने तक की धमकी देती है। दैवीय प्रकोप के कारण डिस्कॉम कर्मचारी भी डर जाती है। 

गांव के लोगों ने बताया कि महिला को दैवीय शक्ति प्राप्त है और उसमें अब देवी मां की शक्ति आ गई है। महिला का यह ड्रामा देखकर डिस्कॉम टीम डरकर भागने लग जाती है। बाद में गांववालों ने टीम को समझाया और बकाया बिजली बिल 10 दिन में भरने का आश्वासन दिया।