stage-suddenly-broke-down-during-the-qawwali-program-funny-video-goes-viral-on-social-media

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कव्वाली के महफ़िल (Qawwali Program) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते है, जिसे देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर सकते। कभी किसी का मजाकिया डांस करते हुए वीडियो वायरल होता है। किसी का नक़ल उतारते हुए वीडियो वायरल होता है। सोशल मीडिया पर गाने बजाने के वीडियो वायरल होते रहते है। इनमें कव्वाली सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कव्वाली के महफ़िल (Qawwali Program) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    हाल ही में आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक कव्वाली के कार्यक्रम (Qawwali Program) के दौरान मंच टूट जाता है। खास बात यह है कि, मंच टूटने के बाद भी कव्वाली का कार्यक्रम जारी रहता है। मंच टूटने के बावजूद कलाकार घबराते नहीं हैं और कार्यक्रम जारी रखते हैं।

    आमतौर पर मंच टूट जाने के बाद लोग घबरा जाते है। लेकिन इस वीडियो में देख सकते है कि, मंच पर बैठे लोग बिना डरे अपना कार्यक्रम जारी रखते है। आईएएस अधिकारी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘कलाकार को किसी भी परिस्थिति में घबराना नहीं चाहिए’।

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे है। कही लोग कव्वाली गाने वाले शख्स की भी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘सबसे मजेदार बात यह है कि लोग इंस्ट्रक्शंस फॉलो भी कर रहे हैं, आमतौर पर ऐसी घटनाओं में भगदड़ मच जाती है’। वहीं, दूसरे एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बाप रे बाप…मेरा तो हंसते हंसते सिर घूम गया’।