वायरल

Published: Sep 19, 2021 04:34 PM IST

Funny Videoएक्सरसाइज करने के लिए लड़के ने भिड़ाया ऐसा जुगाड़, फिर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

देश-दुनिया में आजकल जुगाड़ टेक्नोलॉजी (Technology) का जमकर इस्तेमाल हो रहा है। लेकिन भारत के लोगों के बहुत टैलेंट भरा पड़ा है। वह अपने हर चीज के पीछे कोई न कोई जुगाड़ लगा ही लेते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों के अजीबोगरीब जुगाड़ के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कई बार लोगों के ऐसे जुगाड़ को देखकर लोग दंग रह जाते है और कई बार लोगों के जुगाड़ के चक्कर में वह खूब का मजाक बना लेते है। इन दिनों इंटरनेट पर एक लड़के का घर एक्सरसाइज (Excercise) पर करने का जुगाड़ का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें लड़का घर पर ही जुगाड़ लगा कर एक्सरसाइज कर रहा था। तभी हुआ कुछ कैसा आ गई नानी याद’ वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे। यह गजब के जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर यूजर्स जमकर मजे ले रहे है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक लड़के ने घर पर ही रहकर जिम करने के लिए जुगाड़ का से   एक्सरसाइज कर रहा था।

देखें वीडियो

तभी रबड़ टूट गई और लड़के को जाकर जोर से लग जाती है। लड़के की हरकत देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वीडियो को इंस्टाग्राम पर end_punjab_420 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स ढेरों कमेंट कर रहे हैं।