वायरल

Published: Jul 08, 2021 04:50 PM IST

Funny Videoलड़की चलाना सीख रही थी स्कूटी, फिर जो हुआ, उसे देखकर आप भी कहेंगे 'कौन किसको चला रहा है'- देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। जिसे देखकर अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। कई हैरान कर देने वाले भी वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। सोशल मीडिया पर पता नहीं कब क्या फेमस हो जाये, इस बात को कोई नहीं जान सकता है। इन दिनों इस तरह का ही एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की स्कूटी ( Drive Scooty)  चलाना सीख रही है। लेकिन लड़की के साथ जो होता है।

उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो देखकर आप भी  कन्फ्यूज’ हो गए कि आखिर लड़की ने स्कूटी को चलाया या फिर स्कूटी ने लड़की को यह मजेदार वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

वीडियो में आप देख सकते है कि एक लड़की स्कूटी चलाना सीख रही है. वहीं, दूसरी लड़की उसे बता रही है कि किस तरह से स्कूटी चलाया जाता है।  लेकिन, अचानक वह एक्सीलेटर तेज कर देते ही ,स्कूटी को पीछे से दूसरी लड़की स्कूटी को खींचने कोशिश करती है और स्कूटी का बैलेंस बिगड़ जाता है और अगले ही पल दोनों नीचे गिर पड़ते हैं। वीडियो को देखकर यूजर्स जमकर चटाकर लगा रहे है।