वायरल

Published: Jun 21, 2021 02:13 PM IST

Viral Videoदूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाकर ऐसी की हरकत, लोग रह गए दंग- देखें वीडियो 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। शादी में दूल्हा-दुल्हन आकर्षण का केंद्र बने होते है। ऐसे में दूल्हा दुल्हन कई बार ऐसी हरकरत या उनके बीच कुछ ऐसे मूवमेंट हो जाते है। जिसे देखकर लोगों को हंसी आ जाती है। लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इन दिनों दूल्हा-दुल्हन के बीच एक ऐसे ही मूवमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

शादी में दूल्हा-दुल्हन ने ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर सब हंसने लगे। वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है। इस तरह के वीडियो को देखकर हैरानी भी होती है और हंसी भी आती है। यह वीडियो में आप देख सकते है कि  किस तरह एक दूल्हा अपनी दुल्हन को गोद में उठा लिया।  पहले तो वह उसे लेकर गोल-गोल घूमा और फिर सबके सामने उसे किस किया।

दूल्हे के इस अंदाज को देखकर लोग थोड़ा हैरान जरूर हुए लेकिन लोगों को यह अदा काफी पसंद आया है। दूल्हा-दुल्हन का यह क्यूट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट और लाइक कर रहे है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘royal_couples48’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।