Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    यूएस: हर किसी के लिए अपनी नौकरी (Job) का पहला दिन खास होता है। जब इंसान कुछ नया करता है तो उसके लिए वह पहला दिन खास होता है। हर कोई अपना पहला दिल को खास बनाने के लिए उसे अलग-अलग पानी तरह से सेलिब्रेट (Celebrate) करता है। लेकिन आप ने कभी किसी ऐसे शख्स को देखा है? जिसने अपने नौकरी के अंतिम दिन को खास बनाने के लिए ऐसे सेलिब्रेट किया हो। यह शख्स ने अपनी नौकरी के आखरी दिन को ऐसे सेलिब्रेट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। लोग यह वीडियो देखकर हंस रहे है।

    बता दें कि यह वीडियो यूएस के एक कर्मचारी  का है। जिसके अजीब तरह के सेलिब्रेशन की चर्चा सभी लोग कर रहे है। सभी का यह कहना है कि ऐसे कौन अपना दिन सेलिब्रेट करता है। यह वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर ‘drunkpeopledoingthings’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह शख्स अपनी 20 साल के स्टीवन पौली ने नौकरी के आखिरी दिन सिंक में कूद कर जश्न मनाया. स्टीवन आखिरी दिन को कुछ अलग अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहता था लिहाजा उसने ऐसा किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Drunk People Doing Things (@drunkpeopledoingthings)

    लोगों को शख्स के यह सेलिब्रेशन का यह तरीका पसंद आ रहा है। इसलिए इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है और वीडियो को अब तक 17 लाख लोगों ने देखा है। यूजर्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।