वायरल

Published: Jun 24, 2021 10:46 AM IST

Groom Dance Videoदूल्हे ने ली फिल्मी स्टाइल में एंट्री, जीता दुल्हन और लोगों का दिल, देखें दूल्हे का मजेदार डांस 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

सोशल मीडिया (Social Media) पर आज-कल शादी (Wedding) के वीडियो छाये हुए है। शादी को लेकर हर कोई बहुत सारी तैयारियां करता है। शादी में दूल्हे-दुल्हन आकर्षण का केंद्र होते है। शादी में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री बहुत खास होती है। दुल्हन और दूल्हा दोनों ही अपनी एंट्री (Entry) को लेकर कुछ नया प्लान करते है। ऐसे ही एक शादी में दूल्हे की ग्रैंड एंट्री का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दूल्हे ने जो धांसू एंट्री ली है कि दूल्हे का यह फिल्मी स्टाइल (Movie Style) देखकर सब हैरान रह गए। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है। इन दिनों यह वीडियो( Groom Entry Video) सुर्खियों में छाया हुआ है।

दूल्हे का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर theweddingmaniaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।  वीडियो में आप देख सकते है जैसे ही दूल्हा लड़की वाले के यहां पहुंचता है, वह अपने दोस्तों और संगी साथियों के साथ डांस करना शुरू कर देता है।  दूल्हे ने बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग ‘साजन जी घर आए…’ पर ग्रैंड एंट्री ली। दूल्हे मियां की डांस परफॉर्मेंस इस गाने पर डांस करते हुए दूल्हे ने वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया।

दूल्हे ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए यह ग्रैंड एंट्री जबरदस्त थी। लोग इस वीडियो को देखकर जमकर लाइक्स कर रहे है। वीडियो पर अब तक 50 हजार लोगों ने लाइक किया है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।