वायरल

Published: Feb 26, 2022 12:56 PM IST

Viral Video छोटे से मेंढक ने डॉगी से लिया पंगा, देखें लड़ाई का मजेदार वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: जानवरों से जुड़े वीडियो काफी मेजदार होते है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी होते है, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों बेहद वायरल हो रहा है, जो एक मेंढक और कुत्ते का है। कहते है न कभी किसी को छोटा नहीं समझना चाहिए, आत्मविश्वास के डैम पर हम असंभव चीज भी संभव कर सकते है, इसी का उदाहरण है इस वीडियो में दिख रहा मेंढक। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में..  

मेंढक और कुत्ते की मजेदार लड़ाई 

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर कुत्ते और मेंढक की लड़ाई का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटे से मेंढक ने कुत्ते के नाक में डैम कर दिया, हालांकि मेंढक कुत्ते से बेहद छोटा होता है, लेकिन इस छोटे से से मेंढक ने जिस विश्वास के साथ कुत्ते पर हमला किया है वह वाकई में देखने लायक है। 

छोटे से मेंढक ने कुत्ते को किया पस्त 

बता दें कि वीडियो काफी जबरदस्त है, साथ ही बेहद मजेदार है इसमें एक मेंढक एक कुत्ते से लड़ता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सबसे पहले तो आप दंग रह जाएंगे कि एक छोटा सा मेंढक किस तरह कुत्ते की हालत खराब कर देता है, हालांकि बाद में आपको हंसी भी आ जाएगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले कुत्ता छोटे से मेंढक पर झपटता है। इसके बाद मेंढक बिना डरे कुत्ते का न सिर्फ सामना करता है, बल्कि उसकी हालत खराब कर देता है। 

कुत्ते को मेंढक ने परेशान कर दिया

वीडियो में देख सकते हैं कि मेंढक पूरी बहादुरी के साथ कुत्ते पर हमला कर देता है। आप देख सकते हैं कि मेंढक उछल-उछल कर कुत्ते को नोंचता है और अपने मुंह से कुत्ते को दबोच लेता है। मेंढक की बहादुरी ने लोगों को हैरान कर दिया 14 सेकंड के इस वीडियो को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘कुत्ते को मेंढक ने परेशान कर दिया।’