भावुक हुआ यूक्रेन का सैनिक, कहा- मम्मी-पापा! मैं आपसे प्यार करता हूं, देखें- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: कई दिनों से रशिया और यूक्रेन की बीच तनाव की स्थिति थी। ऐसे में अब रूस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया है। वहां की स्थिति बेहद चिंताजनक है, पूरी दुनिया शांति की कामना कर रहा है, इस हमले से कई जिंदगियां प्रभावित हुई है। ऐसे में यूक्रेन से कई भावुक कर देने वाले वीडियो सामने आ रहे है, जिसे देख हमारी भी आंखें भर आयी है, ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Ukrainian Soldier Viral Video) हो रहा है, जिसमें यूक्रेन का एक जवान वीडियो में अपने माता-पिता से कुछ कहता हुआ नजर आ रहा है, वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है। 

    यूक्रेन के जवान का वीडियो 

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो (Ukraine Russia War) में देखा जा सकता है कि वो अपने ‘माता-पिता’ को कह रहा है- “मां, पिताजी, मैं आपसे प्यार करता हूं।” इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल भावुक हो जाएगा और आंखें नम हो जाएंगी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यूक्रेन का ये जवान अपने माता पिता को  एक वीडियो द्वारा संदेश भेज रहा है।

    यूक्रेन का ये जवान वीडियो बनाते समय यूक्रेन के बारे में भी जानकारी दे रहा है। रूस के  हमले से यूक्रेन में मासूम लोगों की मौत  हो रही है, इसे देख पूरी दुनिया दुखी है। 

     

    लोग हुए भावुक 

    आपको बता दें कि यूक्रेन के इस वीडियो को Fazilmir900 नाम के अकाउंट से ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कि इस रुला देने वाले वायरल वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। एक यूज़र ने कमेंट करके कहा- अपना ध्यान रखिए बहादुर जवान।

    वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘वाकई में बहुत ही मर्मस्पर्शी वीडियो है। रुला दे रहा है। युद्ध करके क्या मिलता है।’ वकाई में युद्ध किसी समस्या का समाधान नहीं है, हम कामना करते है कि जल्द ही यूक्रेन में स्थिति सामान्य हो।