वायरल

Published: Jan 29, 2023 12:01 PM IST

Couple Viral Videoरोमांटिक डांस के बीच गर्लफ्रेंड को गोद में उठा रहा था शख्स, भरी महफिल में हुई ऐसी बेइज्जती, हंसने लगे लोग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic : amrit96966

नई दिल्ली : किसी का बर्थडे (Birthday) हो या कोई बड़ा सेलिब्रेशन डांस के बिना तो सब फीका-फीका और अधूरा सा लगता है। अक्सर आपने छोटे-बड़े हर तरह के फंक्शन पर लोगों को डांस (Dance) करते हुए देखा होगा। मगर सबके सामने नाचते-नाचते अगर अचानक आप भरी महफिल के बीच गिर जाएं तो?

दरअसल, सोशल मीडिया (Socia Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में ऐसा ही कुछ हुआ है।  वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को amrit96966 नामक यूजर के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखकर आप भी बेहद हैरान रह जाएंगे और शायद हंसने पर भी मजबूर हो जाएंगे। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल एक-दूजे में खोए हुए नजर आते हैं। इसी बीच रोमांटिक अंदाज में जब लड़का लड़की को गोद में उठाने की कोशिश कर रहा होता है कि लड़की को गोद में उठाते समय बैलेंस बिगड़ जाता है। 

इसी दौरान दोनों इस तरह मुंह के बल जमीन पर गिर जाते हैं कि जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।