Pregnant Woman Pole Dance
Pic : SWNS

    Loading

    नई दिल्ली : अमेरिका के मिशीगन की रहने वाली डेनियल निकोल (Danielle Nicole)नाम की एक महिला का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियों में  (Viral Video) बना हुआ है। जिसमें 37 सप्ताह की यह प्रेग्नेंट महिला पोल डांस करते हुए नजर आ रही है। जिसकी वजह से महिला को उसकी हरकतों किए लिए उसे ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। 

    डेनिएल निकोल पोल डांस

    36 साल की डेनिएल निकोल (Danielle Nicole) ने सात साल पहले पोल डांस करना शुरू किया था, जब वह अपने 29वें जन्मदिन के लिए एक निजी क्लास में गई थी। वह इसे प्यार करती थी और इसे एक शौक के रूप में अपनाती थी और तब से उसने पोल डांस प्रतियोगिता जीती और दूसरों को पोल क्लास सिखाई।

    प्रेग्नेंट महिला हुई ट्रोल 

    बता दें कि निकोल को उस दौरान जानकर ट्रोल किया गया जब वो प्रेग्नेंट थी। क्योंकि प्रेगनेंसी के दौरान भी उन्होंने पोल डांस करना नहीं छोड़ा और वो 37 सप्ताह तक यानी डिलीवरी के पहले तक पोल डांस करती रही। जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। उनका कहना था कि निकोल एक ऐसी मां है, जिसने अपने आने वाले ‘बच्चे की परवाह नहीं की।’ तो वहीं इसको लेकर महिला का कहना है कि उसने डॉक्टर की सलाह पर पोल डांस करना जारी रखा। 

     

    सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

    फिलहाल, निकोल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी दंग रह गए होंगे कि आखिर डिलीवरी के पहले तक एक मां कितनी आसानी से पोल डांस कर रही है। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर SWNS द्वारा शेयर किया गया है।