वायरल

Published: Jun 11, 2022 10:30 AM IST

Lion Viral Video पानी पी रहे शेर को शख्स ने पीछे से मारा धक्का, फिर जंगल के राजा ने जो किया.. देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Twitter)

नई दिल्ली: जंगल के राजा शेर से भला कौन नहीं डरता, उसे देखते ही अच्छे अच्छे घबरा जाते है , लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते है जो डरना तो दूर बल्कि उन्हें परेशान करते है, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सामने आया है जहां एक शेर को एक शख्स परेशां करता है, फिर शेर जो करता है वह होश उड़ा देने वाला होता है। जी हां दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शेर नदी में पानी पी रहा है, तभी एक शख्स पीछे से जाकर शेर को धक्का दे देता है,इस बात से शेर नाराज हो जाता है और फिर जो करता है उसे वो शख्स अपनी पूरी जिंदगी नहीं भूल पाएगा… 

होश उड़ा देने वाले इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पीछे से जाकर शेर को धक्का दे देता है। इस बात से शेर नाराज हो जाता है, इतना ही नहीं बल्कि वो और गज़ब का रिएक्शन देता है। वीडियो को देखकर लगता है कि शख्स शेर को अच्छे से जानता है, इसलिए उस शख्स को शेर भी कुछ नहीं करता है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को isinebakabisi नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है, इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को 122 लोगों ने पसंद किया है। पहले तो वीडियो में देखने से ऐसा लगता है कि शेर शख्स की जान ले लेगा लेकिन जैसे ही शख्स मुस्कुराता है तो पता चलता है कि वे दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते है।