वायरल

Published: Oct 04, 2022 05:28 PM IST

Viral Video दिन-दहाड़े सड़क पर शराब पी रहा था शख्स, पुलिस को देखकर हुई सिट्टी-पिट्टी गुम- देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screengrab from Posted Video

दुनियाभर में नशा करने वाले (Drug Addict) लोगों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो भी इनके वायरल (Viral Video)  होते हैं। कुछ वीडियो देखकर गुस्सा भी आता है, लेकिन कुछ नशेड़ियों को देखकर हंसी भी आ जाती है। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो  नशे की हालत में कानून भी तोड़ देते हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। 

ये बात तो सभी जानते हैं, ड्रिंक करके कभी भी गाड़ी नहीं चलानी चाहिए। इस वजह से कई लोगों की जान भी चली जाती है। लेकिन, इस समय जो इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक शख्स को बाइक पर बैठकर दारु पीते हुए देखा जा सकता है। जो, स्टाइल मारते हुए आराम से दारु पी रहा है। 

तभी अचानक से वहां से पुलिस का काफिला गुजरता है। जिसे देखकर शख्स की पूरी हवा निकल जाती है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स बाइक पर बैठकर दारु पी रहा होता है। तभी गश्त लगा रही पुलिस की दो गाड़ियां उसकी तरफ आने लगती है। जिसे देख शख्स डर जाता है और तेजी से दारु की बोतल नीचे रख देता है और उसे छुपाने की कोशिश करने लगता है। 

बाद में वह गाड़ी स्टार्ट करके ऐसा एक्ट भी करता है, जैसे मानों वह जल्द ही वहां से जाने वाला भी है। उसकी इस हरकत को देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लोग कई तरह के मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर videozaman1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।