वायरल

Published: Apr 10, 2022 12:32 PM IST

Viral Video आसमान में उड़ती दिखी अतरंगी 'साइकिल', वीडियो देख हर कोई रह गया दंग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screengrab from Posted Video

Unique Kite Video: अगर कभी ऐसा हो कि आप रास्ते से कहीं जा रहे हो और अचानक आपको आसमान में कोई साइकिल चलाता नज़र आ जाए, तो यकीनन आपको काफी हैरानी होगी! ऐसा भी हो सकता है कि आप घबरा भी जाएं या उसे भूत-प्रेत का साया समझ बैठे। हालांकि, जब आपको पता चलेगा कि ये कोई भूत-प्रेत नहीं एक यूनिक डिज़ाइन की पतंग है तो आपको कैसा लगेगा?

जी हां, ये जानकर आपको जितनी हैरानी हो रही है, उतना ही दंग आप तब रह जाएंगे जब आप ऐसी पतंग का वायरल वीडियो देखेंगे। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे पतंग का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी की आंख फटी की फटी रह गई है। इस वीडियो में आसमान में एक ऐसा पतंग नज़र आ रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो कि आसमान में कोई साइकिल चला रहा है। 

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर हो रहे इस वीडियो में एक ऐसी ही अनोखी पतंग उड़ती दिखाई दे रही है। जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। यह एक ‘साइकिलनुमा’ पतंग है, जिसे एक शख्स चलाता नजर आ रहा है। पतंग तो हम सभी ने उड़ाई होगी, लेकिन शायद ही किसी ने कभी ऐसी अतरंगी पतंग देखी होगी। इस यूनिक डिजाइन वाली पतंग को काफी पसंद किया जा रहा है। 

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को lofarmehkma नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पतंग को देखकर आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि इसे बनाने में कलाकार को कितनी मेहनत करनी पड़ी है। इस पतंग को देखकर हर कोई कलाकार की जमकर तारीफ कर रहे हैं, साथ ही इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।