रील्स बना रहे तीन दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आने हुई मौत

    Loading

    नई दिल्ली: पॉपुलैरिटी पाने के लिए छोटे से लेकर बड़े तक हर कोई रील्स बना रहा है। ऐसे में सब पर रील्स बनाने का भूत सवार है। इसके चलते तमिलनाडु में एक ऐसा हादसा हुआ। जहां तीन दोस्तों ने इंस्टाग्राम रील्स बनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी। दरअसल ये तीन दोस्त किसी सुरक्षित जगह पर नहीं बल्कि रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर रील्स बना रहे थे। ऐसे में उन तिन्नों दोस्तों ने अपनी जान गवां दी। 

    रील्स का भूत सवार 

    ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के अनुसार, तमिलनाडु के रहने वाले इन तीन दोस्तों पर फेमस होने का भूत सवार था, और इस चक्कर में वह आए दिन वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते थे। इसी क्रम में तीनों दोस्त विल्लुपुरम चेंगलपट्टू के पास रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाने पहुंचे थे। गुरुवार की शाम एग्मोर से एक पैसेंजर ट्रेन इस रेलवे ट्रैक से गुजर रही थी। तीनों दोस्तों ने ट्रेन के गुजरते समय वीडियो बनाने के बारे में सोचा। 

    तीनो दोस्तों की गई जान 

    इसके बाद तीनों दोस्त ट्रैक पर वीडियो बनाने लगे. तभी तीनों दोस्त ट्रेन की चपेट में आ गए। वीडियो बनाने के चक्कर में तीनों दोस्तों की एक साथ जान चली गई। घटना महिंद्रा सिटी के पास रेलवे फाटक से डेढ़ किलोमीटर दूर घटित हुई। तीनों दोस्तों की उम्र 18 से 23 साल के बीच है। मरने वालों में से एक युवक कॉलेज का छात्र है। वहीं दूसरा दिहाड़ी मजदूरी करता है। तीनों दोस्त एक ही इलाके के ही रहने वाले हैं। एक रील्स बनाने के चक्कर में तीनों ने अपनी जान से हाथ धो लिया। 

     

    घटनास्थल पर पहुंचे आला अधिकारी

    जैसे ही यह दिल दहला घटना सामने आई तो मौके पर आला अधिकारी पहुंचे।  इसके बाद तीनों दोस्तों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए चैंगलपेट सरकारी अस्पताल भेजा गया। एक जांच अधिकारी ने घटना को लेकर बताया कि तीनों के सोशल मीडिया प्रोफाइल की जांच की जा रही है। इसके बाद पता चल पाएगा कि क्या तीनों ने पहले भी इस तरह के वीडियो अपलोड किए हैं।