वायरल

Published: Jul 11, 2021 01:47 PM IST

Funny Videoलड़कियों के बीच ऐसा हुआ झगड़ा, झोटा उखाड़कर हुई मारपीट, यूजर्स ने जमकर लिए मजे- देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

अपने लड़कियों के बीच लड़ाई (Girls Fight, के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कई बार लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर इतनी बहस छिड़ जाती है कि हाथापाई पर उतर जाती है और इनके फाइट  के वीडियो इंटरनेट (Internet) पर वायरल हो जाते है। इन दिनों लड़कियों के झगड़े का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह सोशल मीडिया (Social Media) पर यह कैट फाइट का वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है।

जिसमें तीन लड़कियां पागलों की तरह एक दूसरे के बाल उखाड़ रही हैं और मारपीट कर रही हैं। वीडियो देखकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। यह वीडियो देखकर लोग जमकर मजे ले रहे है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि तीन युवा लड़कियां, जींस और स्नीकर्स पहनें, आक्रामक रूप से एक-दूसरे पर आरोप लगाती हैं और एक-दूसरे को लात मारती हुई दिखाई देती हैं।

कुछ सेकंड के बाद, तीसरी लड़की फ्रेम से बाहर निकल जाती है और दो लड़कियां लड़ाई जारी रखती हैं, वे बाल खींचने के अलावा एक-दूसरे को लात और घूंसे मारती हुई दिखाई दे रही हैं। इस बीच, गली में खड़े दर्शक दूर से लड़ाई को देखते हैं। वीडियो देखकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। यूजर्स लड़कियों के फाइट को देखकर लोग जमकर ठहाके लगा कर हंस रहे है।