वायरल

Published: Aug 11, 2022 09:08 AM IST

Father Ties Children In Leashबच्चों को कुत्ते की तरह पट्टा बांधकर सैर पर निकलता है ये पिता, हरकत देख भड़के लोग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit - Instagram/driskell_quints_dad

नई दिल्ली : अक्सर आपने लोगों को रोड पर, गार्डन में या फिर पार्क में कुत्तों के गले में पट्टा बांधकर उसे टहलाते हुए तो देखा होगा। लोग कुत्तों को अच्छा महसूस हो इसलिए उन्हें बाहर घूमने ले जाते है और वो कही इधर-उधर भाग न जाए इसलिए उनके गले में पट्टा बांध देते हैं, लेकिन सोशल मीडिया (Social mEdia) पर इस वक्त एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें पट्टे से कुत्ते (Dog) को नहीं, बल्कि छोटे-छोटे बच्चों को बांधा गया है। 

दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) से पोस्ट किया गया  हैं। जिसे Jordan Driskell नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो में शख्स अपने 5 बच्चों के साथ रोड पर हाथ में रिबन पकड़कर टहले हुए नजर आ रहा। पांचो बच्चों ने अपने पीठ पर बैग टांगा हुआ है। सभी के बैग में रीबन बंधा हुआ है। जिसका दूसरा सिरा उनके पिता के हाथ में हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। तो वहीं कुछ लोग इसकी निंदा भी कर रहे हैं कि बच्चों को पेट के जैसे रखना सही नहीं है। जिसपर जॉर्डन ड्रिस्केल का कहना है कि ये तरीका उनकी वाइफ द्वारा निकला गया है और ये उनके बच्चों को भी खूब पसंद है और इससे उनके बच्चे भटकने नहीं पाते।