वायरल

Published: Sep 24, 2022 03:20 PM IST

Baby Swimmer तैराकी की नई बादशाह बनने की तैयारी में है महज डेढ़ साल की ये बच्ची, वीडियो देख लोगों को नहीं हो रहा भरोसा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Twitter/@KidzEveryday

मुंबई : स्विमिंग करना कई लोगों की पहली पसंद होती है फिर चाहे बच्चे हो या बड़े। जहां कुछ बच्चे मग भर पानी देखकर डर जाते हैं तो वहीं कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं जिन्हें  स्विमिंग पूल में स्विमिंग (Swimming) करना बेहद पसंद होता है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वक्त महज डेढ़ साल की एक बच्ची का वीडियो सुर्ख़ियों में है। जिसे देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएगी।

दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स करीब डेढ़ साल से अधिक की एक बच्ची को स्विमिंग कराते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले नन्ही सी बच्ची एक शख्स के हाथ पर बिना किसी सहारे के बैलेंस बनाकर खड़ी हुई नजर आती है फिर थोड़ी देर बाद बच्ची बहुत ही स्मूथली पानी के अंदर जम्प कर जाती है इतना ही नहीं, बल्कि बच्ची वापस शख्स के हाथ पर आकर खड़ी हो जाती है।   

महज डेढ़ से 2 साल की बच्ची का यह वीडियो देख यूजर भी बेहद हैरान हैं। इस छोटी सी बच्ची का यह वीडियो देख यूजर भी कमेंट (Comment) के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भविष्य के चैंपियन गोताखोर, कोई संदेह नहीं है’ तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘काश मैंने इस तरह से कम उम्र से तैराकी सीखी होती।’ बता दें इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है