वायरल

Published: Jul 21, 2021 02:03 PM IST

Dance video इस छोटे बच्चे ने मास्क पहनकर नगाड़े की धुन पर लगाया जबरदस्त ठुमका- वीडियो हुआ वायरल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Twitter

सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों एक 5 या 6 साल के बच्चे का मजेदार डांस वीडियो (Dance Video) वायरल हो रहा है। छोटा-सा बच्चा मास्क (Mask) पहनकर नगाड़े की धुन पर जबरदस्त ठुमका लगा रहा है। बच्चे के डांस स्टेप को देखकर अच्छे-अच्छे डांस को मात दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो लोगों का खूब एंटरटेन कर रहा है। 

वीडियो को ट्विटर पर आईएसएस अधिकारी अवनीश शर्मा ने शेयर किया गया है। वीडियो के साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन लिखा है कि ऐसे नाचो जैसे कोई देख रहा हो, प्यार ऐसे करो जैसे तुम्हें कभी चोट न लगी हो; ऐसे गाओ जैसे कोई सुन नहीं रहा है, और ऐसे जियो जैसे कि यह पृथ्वी पर स्वर्ग है।” वीडियो में आप देख सकते है कि एक व्यक्ति नगाड़ा बजा रहा है और नगाड़े की धुन पर ये छोटा बच्चा ऐसे ठुमका लगा रहा है।

जिसे देखकर अच्छे-अच्छे डांसर चकरा जाये। बच्चे के डांस मूव्स के तो लोग फैन हो गए है। बच्चे के मजेदार डांस को देखकर आपका दिन बन जायेगा। बच्चे की तारीफ लोग जमकर कर रहे है। वीडियो को अब तक  65 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।