वायरल

Published: Jul 21, 2021 03:24 PM IST

OMGये शख्स ऐसे जलाता है सिगरेट, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग- देखें Shocking Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

कई लोग ऐसी अजीबोगरीब हरकत करते है। जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते है। इस कड़ी में इसे जुड़ा वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें एक शख्स सिगरेट को मुंह में रखता है। फिर लाइटर निकालकर बाइक की टंकी में आग लगा देता है और बड़े मजे से सिगरेट (Cigarette) को जलाता है। शख्स का इस तरह से टशन स्वैग दिखाने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने के बाद लोग दंग रह गए। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ है।

शख्स का इस तरह से तूफानी करना उसके लिए खतरनाक भी साबित हो सकता था। कई बार लोगों का इस तरह से तूफानी दिखाने में उनका मजाक बनकर रह जाता हैं। ये शख्स किस तरह से सिगरेट चलाई उसे देखकर हर कोई दंग रह गया। शख्स का वीडियो देखने के बाद यूजर्स तारीफ भी कर रहे है तो वहीं कुछ लोग आलोचना भी कर रहे है। वीडियो में आप देख सकते है है कि एक शख्स सिगरेट को मुंह में रखता है।

फिर लाइटर निकालकर बाइक की टंकी में आग लगा देता है और बड़े मजे से सिगरेट को जलाता है। इस तरह से आपने अब तक किसी को सिगरेट जलाते हुए नहीं देखा होगा। ऐसा करना लोगों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।