Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक सफेद रंग की कार सड़क पर तेज रफ्तार से  बोनट पर एक युवक को चढ़ा कर  चलती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ गया कि यह माजरा क्या किसी को लगा कि वह शख्स स्टंट कर रहा है। लेकिन जब मामले की सच्चाई सामने आई तो सभी लोग कार (Car) के ड्राइवर पर भड़क गए और वीडियो के देखने के बाद लोगों में आक्रोश बना हुआ है।  यह वीडियो  तेजी से वायरल हो रहा है।

    बता दें कि ये वीडियो कानपुर के जाजमऊ चौकी के सामने लखनऊ-कानपुर फ्लाईओवर का बताया जा रहा है। जहां इस घटना को कार सवारों की इस हरकत को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो में आप देख  सकते है की  एक सफेद रंग की तेज रफ्तार कार के बोनट पर युवक नजर आ रहा है। कार के बोनट पर युवक के होने के बाद भी कार सवार कार को रोक नहीं रहा है। यह वीडियो वायरल  होने के बाद पुलिस फौरन हरकत में आ गई है।

    पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि इस कार के संबंध में किसी तरह की जानकारी मिले तो पुलिस को अवगत कराएं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं। यूजर्स ने कार ड्राइव के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।