वायरल

Published: Mar 18, 2023 10:26 AM IST

Viral Videoपिकअप ट्रक में कार ले जाने के लिए शख्स ने लगाया तगड़ा जुगाड़, लोगों ने कहा- Amazon से ऑर्डर किया है क्या?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic : rajpam14

मुंबई : पिकअप ट्रक (Pickup Truck) का एक वीडियो सोशल पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है। वैसे तो सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं। मगर ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया है। कि कैसे एक पिकअप के अंदर तगड़े जुगाड़ के साथ कार को ले जाया जा रहा है। 

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिकअप ट्रक सड़क पर तेज रफ्तार में जा रही है और उसपर एक कार, जिसे मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) बताया जा रहा लोड है। हैरानी की बात तो यह है कि पिकअप ट्रक के अंदर रखी हुई है और वो भी उल्टा करके। 

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को rajpam14 नाम के यूजर ने शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो को अबतक करीब 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यूजर्स वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, “भाई अमेजन से ऑर्डर करके मंगाया है क्या?” दूसरे यूजर ने लिखा, “ये महिंद्रा बोलेरो पिकअप का पॉवर है।” फिलहाल यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।