वायरल

Published: Feb 02, 2022 09:26 AM IST

Viral Video छोटे भाई को बचाने के लिए कुत्ते के सामने आया बड़ा भाई, लोगों ने कहा- 'राम-लक्ष्मण की जोड़ी'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, भाई (Brother) का रिश्ता काफी अनोखा होता है। भाई अक्सर आपस में लड़ते है। लेकिन, कोई मुसीबत आने पर एक साथ मिलकर उसका सामना करते है। जीवन में बड़ा भाई हमेशा एक पिता के जैसे अपनी जिम्मेदारी निभाता है। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बड़ा भाई अपने छोटे भाई की रक्षा करने के लिए कुत्ते (Dog) के सामने आ जाता है। 

यह वीडियो वायरल @ipskabra नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- भाई हो तो ऐसा। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक छोटा बच्चा अपने छोटे भाई के साथ सड़क पर जा रहा है। वह अपने छोटे भाई को बड़ी सुरक्षा के साथ लेकर जा रहा है।

इसी दौरान वहां एक कुत्ता (Dog) आता है। इस कुत्ते को देखकर बड़ा भाई अपने छोटे भाई को बचाने के लिए कुत्ते के सामने आ जाता है। कुत्ता अपने छोटे भाई को काट न दे, इस डर से वह लगातार कुत्ते को भगाने की कोशिश करता है। आखिर में उसकी कोशिश रंग लाती है और कुत्ता वहां से चला जाता है। 

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग अड़े भाईकी तरफ कर रहे है। सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘भगवान सबको ऐसा भाई दे’। वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘भाई हो तो वाकई में ऐसा हो। ये राम-लक्ष्मण की जोड़ी है।’