वायरल

Published: Jan 17, 2022 12:48 PM IST

Viral Newsबिजनेसमैन का स्पर्म हुआ चोरी, एक्स गर्लफ्रेंड बनी मां तो हुआ बवाल; अब हो रही कोर्ट में सुनवाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

तुर्की: आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले (Strange case) सामने आते हैं। कुछ ऐसा ही मामला तुर्की (Turkey) से सामने आया है। जहां एक बिजनेसमैन (Businessman) का आरोप है कि उसका स्पर्म चोरी (Sperm Steal) हो गया है। उसने यह आरोप तब लगाया जब एक महिला उसके खिलाफ कोर्ट पहुंच गई। उस महिला ने कोर्ट में बताया कि उनके दो जुड़वा बेटे (Twin Son) हैं। इस अजीब मामले को जानकर हर कोई हैरान भी है, क्योंकि बिजनेसमैन की मानें तो उसका स्पर्म चोरी हो गया है और महिला का कहना है कि उन दोनों एक जुड़वा बेटे हैं। 

‘डेली स्टार’ के अनुसार, यह कहानी एक डील से शुरू होती है। डील यह थी कि तुर्की की रहने वाली महिला सेवाताप सेनसारी (Sevtap Sensari) और बिजनेसमैन एक बेटे को जन्म देंगे और उसके बाद शादी कर लेंगे। दरअसल, साल 2000 में 45 वर्षीय सेनसारी को तलाकशुदा बिजनेसमैन से प्यार हो गया था और वह दोनों रिलेशनशिप में आ गए। बिजनेसमैन को अपना व्यवसाय को बढ़ाने के लिए कोई बेटा नहीं था, इसलिए वह एक बेटा चाहता था। जिसके बाद दोनों इस बात से सहमत हुए कि उसे एक बेटा होने की गारंटी के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन करने की सोची।  

बिजनेसमैन से महिला से वादा किया था कि अगर बेटा हुआ तो वह उससे शादी करेगा। साथ ही बच्चे और महिला की जिम्मेदारी उठाएगा। फिर साल 2015 में, सेनसारी बच्चे पैदा करने के प्रोसेस को शुरू करने के लिए बिजनेसमैन के स्पर्म को साइप्रस (Cyprus) लेकर गई, क्योंकि तुर्की की चिकित्सा प्रणाली अविवाहित जोड़ों को विट्रो फर्टिलाइजेशन की सेवा प्रदान नहीं करती है। जिसके बाद दो मेल भ्रूणों को चुना गया और सेनसारी के गर्भ में प्रत्यारोपित किया गया। 

9 महीने बाद महिला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इसके बाद जब सेनसारी ने 61 वर्षीय बिजनेसमैन से डील के अपने पक्ष को पूरा करने के लिए कहा, तो उसने इस डील को पूरा करने से मना कर दिया। साथ ही मां और दोनों बेटों के साथ घरेलू दुर्व्यवहार भी किया। जिसके बाद महिला इस मामले को लेकर कोर्ट पहुंच गई और बिजनेसमैन से 20 लाख मुआवजे की मांग की। महिला ने कोर्ट में बताया कि बिजनेसमैन उसके साथ पिछले 17 साल तक मारपीट करता रहा, लेकिन उसने कुछ न कहा। पर अब वह बच्चे पैदा होने के बाद अब ऐसा नहीं चाहती, इसलिए उसने कोर्ट का सहारा लिया है। 

वहीं, बिजनेसमैन ने कोर्ट को डीएनए सैंपल देने से इनकार कर दिया। उसने फैमिली कोर्ट को बताया कि उसका स्पर्म चोरी हो गया था। जिसकी जांच पुलिस कर भी रही है। इस मामले की जांच के दौरान तुर्की की एक अदालत ने फैसला सुनाया कि अगर सेनसारी को स्पर्म मिला तो इसका मतलब है कि शख्स ने उसे अपनी इच्छा से दिया होगा। हालांकि, कोर्ट ने इस मामले पर अभी तक कोई निर्णय नहीं निकला है। अभी भी इस मामले पर सुनवाई जारी है।