VIDISHA

    Loading

    नई दिल्ली/ विदिशा. इन दिनों सोशल मीडिया पर विदिशा (Vidisha Viral Video Truth) का एक वीडियो जबरदस्त रूप से वायरल है। इस वायरल वीडियो को देखें तो इसमें एक बुजुर्ग नाली का पानी पी रहा है। साथ ही इस बाबत यह दावा भी किया जा रहा था कि महज दो हजार रुपये की शर्त को लेकर उक्त बुजुर्ग ने नाली का पानी पिया था। बताया जा रहा है कि यह शर्त पूर्व सरपंच के पति ने लगाई थी और बुजुर्ग ने सबके सामने नाले से पानी पी लिया है। वहां मौजूद कुछ लोगों ने ही इसका एक वीडियो बनाया था।

    इधर जैसे ही वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला गया, तब से ही लोग पूर्व सरपंच के पति पर अनेकों सवाल उठा रहे थे। वहीं साथ ही बुजुर्ग की मजबूरी पर सहानुभूति जता रहे थे। उक्त मामला विदिशा के आनंदपुर थाना क्षेत्र स्थित जावती गांव का बताया गया है। इस वायरल वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय थानेदार से भी लोगों ने कई सवाल किए थे। इस पर उन्होंने कहा था कि मेरे पास कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई है। कुछ ही घंटे बाद वायरल वीडियो की सच्चाई सामने आ गई है।

    बुजुर्ग बोले- कोई शर्त नहीं

    इधर अब इस वायरल वीडियो पर बवाल होने पर 60 साल के पन्नालाल कुशवाहा ने इस पर सफाई देते हुए और मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ” मुझे नाली का पानी पीने के लिए किसी ने भी मजबूर नहीं किया था।” दरअसल नाली में एक सुपारी गिर गई थी। उसे उठाकर बुजुर्ग ने अपने पास रख लिया था। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने देख लिया है। उन लोगों मजकिया लहजे में पूछा कि नाली में गिरे सुपारी का क्या करेंगे। इस पर पन्नालाल ने गुस्से में कहा कि, “मैं इसे खाऊंगा।”

    क्या पी जाएंगेनाली का पानी भी ?

    वहीं नाली में गिरी सुपारी को धोकर खाने की बात सुनकर लोगों ने पन्नालाल से कहा कि,  क्या आप अब नाली का पानी भी पी जाएंगे। इस पर पन्नालाल ने कहा कि, तो इसमें बुराई क्या है। फिर उन्होंने अंजूरी से पानी लेकर नाली से पी लिया। तभी इसका वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने तुरंत बना लिया। यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। बुजुर्ग ने आगे कहा कि, इसमें तो शर्त जैसी कोई बात ही नहीं है।तो यह था वायरल विडियो के पीछे का सच।