वायरल

Published: Jan 27, 2023 02:29 PM IST

Air Ambulanceहवा में उड़कर मिनटों में सर्विस देने वाले Air Ambulance का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोगों ने बताया फेक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic : @HowThingsWork_

नई दिल्ली : किसी की भी जान बचाने के लिए मेडिकल (Medical) और एंबुलेंस (Ambulance) की सुविधा की कितनी जरुरी है ये हम सब जानते हैं। अगर किसी को समय पर मेडिकल की सुविधा ना मिल पाए तो उस शख्स की जान तक जा सकती है। खासतौर पर इन सुविधाओं की समस्या पहाड़ी इलाकों में ज्यादा होती है। ऐसे में इस वक्त सोशल मीडिया पर मेडिकल सर्विस देने वाला एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स मेडिकल की सुविधा लेकर हवा में उड़ते हुए दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को @HowThingsWork_ के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। जो लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। 

वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि पहाड़ों से बचाव के लिए एयर एंबुलेंस सेवा ग्रेविटी जेटसूट का परीक्षण कर रही है। मुश्किल अलग-थलग क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए बढ़िया विचार। गौरतलब है कि इस वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जहां कुछ लोग वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे तो वहीं दूसरी तरफ कई यूजर ने वीडियो को फेक बताया है।