वायरल

Published: Apr 23, 2021 12:38 PM IST

Viral Videoपहाड़ पर बाइकर दौड़ा रहा था बाइक, भालू ने किया कुछ ऐसा कि हो गई सिट्टी-पिट्टी गुल, देखें Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

वायरल वीडियो (Viral Video) ने आज के समय में तहलका मचा रखा है। कोरोना (Corona Virus) के समय में लोग खुश रहने के बहाने ढूंढ रहे हैं, ऐसे में उनके लिए सोशल मीडिया (Social Media) सबसे अच्छा ऑप्शन है। यहां लोगों को शानदार वीडियो देखने मिल जाते हैं, साथ ही कई मज़ेदार वीडियो (Funny Video) भी उनका मनोरंजन करते हैं। मज़ेदार वीडियो की बात करें तो ज़्यादातर वीडियो जानवरों (Animals Viral Video) के होते हैं, जिसमें उनकी अजीबोगरीब हरकतें देखने को मिल जाती हैं। वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिनमें इंसान जानवरों के द्वारा परेशान किये जा रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भालू (Bear) नज़र आ रहा है। वीडियो में भालू बाइक (Bike) पर सवार इंसान को दौड़ाते नज़र आ रहा है। यह वीडियो बेहद ही हैरान कर देने वाला है।  

सोशल मीडिया पर भालू (Bear) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो डरावना तो है ही, लेकिन साथ यह बहुत मज़ेदार भी है। यह वीडियो मोंटाना नाइफ कंपनी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

वीडियो में देखा जा देखा जा सकता है कि एक बाइकर पहाड़ पर बाइक चढ़ा रहा होता है, लेकिन एक भालू अचानक उसके एकदम करीब पहुंच जाता है। फिर बाइकर तेज बाइक दौड़कर उससे आगे निकल जाता है। बता दें कि यह वीडियो लगभग एक साल पुराना है, लेकिन सोशल में यह बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग कई शानदार कमेंट्स भी करते नज़र आ रह हैं।