वायरल

Published: May 27, 2022 11:31 AM IST

Neighbor Threatened पड़ोसी ने दी धमकी, कहा- न्यूड फोटो भेजो नहीं तो जिंदा जला दूंगा, फिर जो हुआ..

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Photo

नई दिल्ली: कई बार ऐसे मामले सामने आते है जहां लोग अपनी हवस पूरी करने के लिए सामने वाले इंसान को मानसिक रूप से प्रताड़ित भी करते है, और उन्हें धमकियां देते है। हाल में इंग्लैंड से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। बता दें कि यहां एक महिला को खुद उसके पड़ोसी ने धमकी भरा पत्र लिखा कि अगर उसने न्यूड फोटो नहीं भेजे तो वह उसका घर जला देगा। इसके बाद जो हुआ वह मामला अब बहुत चर्चा में बना हुआ है। आइए जानते है फिर क्या हुआ… 

न्यूड फोटो भेजो वरना… 

इस तरह की धमकी मिलने के बाद महिला इस पत्र को लेकर पुलिस के पास पहुंच गई।  जैसा की हमने आपको बताया यह चौंकाने वाली घटना इंग्लैंड के एक शहर की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने पुलिस में शिकायत करते हुए कहा कि वह अपने पड़ोसी की हरकतों से बेहद डरी हुई है। इस बारे में महिला ने आगे बताया कि उसका पड़ोसी उसे धमकी भरे लेटर भेजता था और उससे न्यूड फोटो की डिमांड करता था। इतना ही नहीं लेटर में ही वह अपना मोबाइल नंबर भी लिख देता है। पड़ोसी की इन सभी हरकतों से महिला बहुत डरी हुई है। 

शख्स को किया अरेस्ट 

रिपोर्ट के मुताबिक महिला की ओर से शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने महिला के पड़ोसी आरोपी गैरी ब्रैडवुड को अरेस्ट कर लिया है। इसके बाद कोर्ट में गैरी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पीड़ित महिला के मुताबिक एक शख्स उसके घर के बाहर लगे लेटर बॉक्स में धमकी भरे पत्र रख जाता था। पत्र में लिखा होता था कि अपनी न्यूड फोटो ईमेल के जरिए भेजो नहीं तुम्हारा घर जला दूंगा।

पहले से छेड़खानी के काई मामलें 

पुलिस ने हालांकि बताया कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी और पीड़िता के बारे में संबंधित पूछताछ भी शुरू कर दी गई है। यह भी बताया गया कि आरोपी के ऊपर पहले से ही छेड़खानी के कई मामले चल रहे हैं। फिलहाल मामले की जांच जारी है। अब देखना यह होगा की आखिर इस मामले में आगे क्या होता है।