Image-Instagram
Image-Instagram

    Loading

    नई दिल्ली: कुछ भावनाएं ऐसी होती है जिसे हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते। जिस तरह मां के लिए उसके बच्चे सबकुछ होते है उसी तरह बच्चों के लिए भी मां उनकी दुनिया होती है, ऐसे में अगर मां को कुछ भी हो जाएं तो मानों बच्चों की दुनिया ही उजड़ जाती है। ऐसे में इन दिनों एक मां और बेटे का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देख आपके भी आंखों से आंसू निकल पड़ेंगे। 

    दिल छू लेगा वीडियो 

    दरअसल रूह छू लेने वाले इस वीडियो में एक लड़के नेअपनी शादी पर अपनी अपाहिज मां के साथ डांस किया। बीमारी से पीड़ित मां के साथ बेटे के डांस का वीडियो किसी की भी आंखों में आंसू ला सकता है। आपको बता दें कि दूल्हे की मां एएलएस या एमियोट्रोफिक लेटरल स्क्लेरोसिस नाम की बीमारी से पीड़ित है। वो अपने दो पैरों पर खड़ी नहीं हो सकती है। लेकिन बेटे के शादी के दिन भला कौन सी मां जश्न नहीं मनाना चाहेगी। ऐसे में बेटे ने अपनी मां के साथ एक डांस किया जिसे देख हर कोई अपनी आंखें नम कर रहा है। दरअसल डांस के लिए बेटे ने अपनी मां को अपनी बाहों में पकड़ रखा है और मां भी उस पल भावुक हो कर रो रही।

    बेटे ने मां संग यूं किया डांस 

    तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में, जैक पोइरियर को अपने दो भाइयों की मदद से अपनी मां कैथी पॉयरियर को व्हीलचेयर से उठाते हुए देखा जा सकता है। जैक अपनी मां को अपनी बाहों में पकड़ता है और धीरे-धीरे नाचता है। दोनों को टिम मैकग्रा के हंबल एंड काइंड की धुन पर आंसू बहाते और धीरे-धीरे नाचते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही दोनों ने अपना डांस पूरा किया, शादी में मौजूद मेहमानों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया, जबकि जैक ने अपनी मां को ‘आई लव यू’ कहा। दुनिया का सबसे पवित्र और अटूट रिश्ता एक मां का अपने बच्चे के साथ होता है। 

    बेटे ने कहा….. 

    बता दें कि इस इमोशनल वीडियो को जैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि ”ग्रेजुएशन के दिनों में ही उनकी मां को एएलएस का पता चला था। जैक ने कहा कि उसकी मां के अकेले खड़े होने में सक्षम नहीं होने के बावजूद, वह उसकी शादी में उसके साथ डांस करने में सक्षम थी और इस तरह की इच्छाशक्ति उसे हर दिन विनम्र, दयालु और निस्वार्थ होने के लिए प्रेरित करती है।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Zak Poirier (@z_poirier)

     

    वीडियो को लोगों ने खूब दिया प्यार 

    जिस दिन से यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है तब से लेकर अब तक उसे 58 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो ने सभी को भावुक कर दिया है और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर इस वीडियो पर खूब प्यार बरसाया। ऐसे में इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा कि जिस तरह से जैक ने उन्हें देखा और अपनी बाहों में ले लिया, वह उसके अब तक के सबसे कीमती पलों में से एक था। जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि वीडियो ने उसे रुला दिया। एक तीसरे यूजर ने कहा कि कैथी जैक जैसा बेटा पाकर धन्य है और कैथी जैसी अद्भुत, सुंदर और मजबूत मां पाकर जैक बहुत धन्य है। इस तरह इस भावुक कर देने वाले वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।