वायरल

Published: Mar 28, 2022 10:39 AM IST

Shocking Viral Videoचक्कर खाकर प्लेटफॉर्म से ट्रैक पर गिरा सिपाही, मालगाड़ी की चपेट में आने से पलभर में हुई मौत, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते है, जिसे देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाते है। कुछ वीडियो तो इतने खतरनाक होते है, जिसे देख आप को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @AdityaT35866479 नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। यह वीडियो एक CCTV फुटेज है। यह CCTV फुटेज आगरा में राजामंडी रेलवे स्टेशन (Railway Station) का है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, रेलवे प्लेटफॉर्म (Railway Platform) पर सुरक्षा में तैनात एक सिपाही (Constable) स्टेशन पर अपनी ड्यूटी कर रहा होता है। तभी उसे चक्कर आता है। उस वक्त उसके आस-पास कोई भी नहीं होता है। वहीं पास में बैठा एक शख्स यह देख कर अंदाजा ही नहीं लगा पाता की सिपाही के साथ क्या होने वाला है। 

वीडियो में देख सकते हैं कि, सिपाही को चक्कर आता है, इसलिए वह गोल-गोल घूमता है, तभी वहां से एक मालगाड़ी गुजर रही होती है। सिपाही गोल गोल घूमते हुए अचानक से मालगाड़ी के नीचे आ जाता है। सिपाही को मालगाड़ी की चपेट में आते देख वहां मौजूद एक शख्स तेजी से उसकी ओर भागता है। लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी होती है।

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, ‘बहुत दुःखद : आगरा में शनिवार रात 9.31 बजे एक मालगाड़ी जब स्टेशन से गुजर रही थी तब रिंगल कुमार सिंह ट्रेन से कुछ दूरी पर खड़े थे अचानक 9 बजकर 31 मिनट और 50 सेकेंड पर रिंगल कुमार की तबीयत बिगड़ती है और वो अपने स्थान पर खडे़-खडे़ घूमने लगे,मौत हो गई।राजामंडी रेलवे स्टेशन का मामला’

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देख यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए हैं। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।