वायरल

Published: Apr 01, 2022 10:54 AM IST

Amazing Viral Video'बाहुबली' की तरह से हाथी पर चढ़े बुजुर्ग चाचा, फिर जो हुआ उसे देख आप रह जाएंगे दंग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते है, जिसे देख आपको आपकी आंखों पर यकीन नहीं होता। कुछ वीडियो तो लोगों को इतने पसंद आते है, जिसे वह बार बार देखना चाहते हैं। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक दिलचप्स वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स खतरनाक स्टंट (Stunt) करते हुए नज़र आ रहा है। 

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म ट्विटर पर आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स (Old Man) सूंड से हाथी (Elephant) पर चढ़ते हुए नज़र आ रहा हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी पहले बुजुर्ग शख्स को अपनी सूंड पर चढ़ने के लिए सूंड को थोड़ा मोड़ता है। इसके बाद बुजुर्ग शख्स उसकी सूंड पर एक पैर रखते हैं। फिर हाथी बड़े ही आराम से अपना सिर ऊपर करता है और बुजुर्ग शख्स हाथी के ऊपर बैठ जाते हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद सभी को फिल्म बाहुबली के सीन की याद गई। इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि, बुजुर्ग शख्स और और हाथी के बीच में पक्की वाली दोस्ती हो। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।एक यूजर ने लिखा, ‘बस लाइफ में भी इतना ही ‘पुश’ करने वाला चाहिए, फिर सिंहासन तय।’ एक यूजर ने लिखा कि यह तो प्रभास का बुढ़ापा है।