वायरल

Published: Apr 15, 2022 11:57 AM IST

Shocking Viral Videoदेखते ही देखते जमीन में समा गए 5 युवक, पंक्चर की दुकान पर कर रहे थे बात, देखें इस डरावने मंजर का वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जिसे देख किसी की भी रूह कांप जाएं। अब ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो देख किसी की भी चीख निकल जाए। सोशल मीडिया पर राजस्थान (Rajasthan) के जैसलमेर (Jaisalmer) जिले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अचानक जमीन धंस जाने से युवक गड्ढे में दब गए। 

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, पांच युवक एक पंक्चर की दुकान के पास खड़े होकर बाटे कर रहे थे। तभी अचानक जमीन अपने आप धंस गई और युवक गड्ढे गिर गए। इतना ही नहीं उनके पास खड़ी एक बाइक भी गड्ढे में जा गिरी। यह भयंकर घटना तीन सेकेंड के भीतर हुई। 

दरअसल, यह डरावना नजारा जैसलमेर (Jaisalmer) के रेलवे स्टेशन से आगे बाबा बावड़ी का है। यहां श्रवण चौधरी नाम के युवक की पंचर की दुकान है। उसकी दुकान के सामने से एक नाला गुजरता है, जो कि पत्थर की पट्टियों से ढका हुआ है। श्रवण की दुकान पर पांच युवक अपनी गाड़ी का पंचर बनवाने के लिए पहुंचे थे। वे सभी नाले के ऊपर खड़े होकर बात कर रहे थे। तभी अचानक जमीन धंसने लगी और पांचों उसमें समा गए। गनीमत रही कि नाला सूखा था और सभी को हल्की चोट ही आई। 

अब इस भयंकर मंजर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो को देख हैरान रह गया है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।