वायरल

Published: Oct 05, 2021 10:07 AM IST

Viral Newsशादी में दुल्‍हन की दोस्‍त बनकर पैसे कमाती हैं ये लड़कियां, दूल्‍हे पर जमाती है इंप्रेशन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

Wedding News. शादी (Wedding) में दुल्‍हन की बहनों (Sisters) और सहेलियों (Friends) का जलवा देखने लायक होता है। दूल्‍हे (Groom) और उसके दोस्‍तों से प्यार भरी नोकझोंक और मस्ती मजाक शादी में रंग जमा देती है। लेकिन यदि आपको पता चले कि दुल्हन की सहेलियां शादी का माहौल (First Paid Bridesmaid) बढ़ाने पैसे लेकर आईं हैं। इतना ही नहीं और दूल्हे और अन्य लोगों को जानती तक नहीं। जी हां, अब ऐसे भी होने लगा है कि लड़कियां पैसे लेकर दुल्‍हन की दोस्‍त बन रही हैं।   

दुल्‍हनों की दोस्‍त बनती हैं ये लड़की 

सोशल मीडिया पर जेन ग्‍लांट्ज नाम की एक लड़की ने खुलासा किया है कि ये लड़कियां कई शादियों में दुल्‍हन की ब्राइड्समेड (दुल्‍हन की मदद करने वाली उसकी सहेली) बन चुकी हैं। इसके बदले में उन्हें पैसे और महंगे ड्रेस दिए जाते हैं। जेन ने बताया है कि पैसे लेकर दुल्‍हन की सहेली बनने की वो इतनी अच्‍छी एक्टिंग करती हैं कि दूल्‍हे को इस बात की भनक तक नहीं लगती। दूल्हे के लिए अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये सहेलियां उतनी ही अनजान हैं जितनी उसके  लिए। 

इत्तेफाक से चुना ऐसा करियर 

अमेरिका में रह रही जेन बताती हैं कि यह अजीब काम उन्होंने इत्तेफाकन शुरू किया था। जिसके बाद उन्‍हें शादियों में जाने की और ब्राइड्समेड (Bridesmaid) बनने की आदत लगगई। जेन पैसे लेकर ब्राइड्समेड बनने का काम 7 साल से कर रही हैं और खुद को दुनिया की पहली पैड ब्राइड्समेड बताती हैं। इस काम से उनके पास ड्रेसेस का बहुत सा कलेक्‍शन हो गया है, जिससे वे अब अपना बिजनेस भी शुरू कर सकती हैं। जेन के इस खुलासे के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे पूछा है कि क्‍या वे उन्‍हें भी ऐसा करियर अपनाने के लिए ट्रेनिंग दे सकती हैं?