वायरल

Published: Mar 26, 2023 11:37 AM IST

Viral Videoमंडप में चल रही थी शादी की रस्में, दूल्हा-दुल्हन के सिर पर अचानक कूद पड़ा बंदर, फिर जो हुआ....

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Pic : telugu.beats_1_4_3

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social media) पर वैसे तो आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर इस समय जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। उसे देखकर शायद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर कैसे एक बंदर (Monkey) ने शादी की रस्मों के दौरान एक कपल का स्पेशल मोमेंट बर्बाद कर दिया। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं और शादी की रस्में चल रही है। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) के बीच में एक बड़ा सा डलिया रखा हुआ है। बता दें कि इस डलिया में पीले चावल रखे हैं और दूल्हा-दुल्हन दोनों अपने हाथों में पीले चवाल भरकर एक-दूसरे के सिर पर डाल रहे हैं। 

वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि अचानक एक बंदक दूल्हे के सिर पर कुद कर बैठ जाता है, इसके बाद बंदर दुल्हन के सिर पर भी कूद जाता है और वहां से उछलकर भाग जाता है। यह नजारा देख वहां के लोग आंखे फाड़कर देखते ही रह गए और इस दौरान जैसे ही बंदर दूल्हा के ऊपर कूदता है ये देखकर दुल्हन डर के जोर-जोर चिल्लाने लगती है। 

गौरतलब है कि वायरल हो रहे इस वीडियो को देख हर कोई हैरान रह गया। मगर थोड़ी देर बाद सब हंसने लगते हैं। फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रहा है।