वायरल

Published: Aug 14, 2022 03:06 PM IST

Viral Video '90 सेकंड में जड़े लगभग 17 तप्पड़', महिला ने ई-रिक्शा चालक को सरेआम पीटा- देखें चौंका देने वाला वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screengrab From Posted Video

रोड रेज के कई मामले (Road Rage Case) सामने आते हैं। कुछ के तो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) भी हो जाते हैं। इसी कड़ी में नोएडा (Noida) का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला ई-रिक्शा चालक को थप्पड़ मरते (woman slapped e-rickshaw driver) हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो के वायरल होते ही महिला को पुलिस ने अपने गिफ्ट में ले लिया है। वहीं, इस हैरान कर देने वाले वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हो रही है। 

नोएडा पुलिस ने शनिवार को एक ई-रिक्शा चालक को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा था। इस आरोपी महिला की पहचान नोएडा की रहने वाली और आगरा की मूल निवासी किरण सिंह के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने इस मामले पर बताया कि, घटना ई-रिक्शा और किरण सिंह द्वारा चलाई जा रही वैगन कार के बीच एक मामूली टक्कर के बाद हुई है। 

जिसके बाद अधिकारी ने आगे कहा, ‘इस मामूली दुर्घटना के बाद महिला कार से उतरी और ई-रिक्शा चालक को कोलर से पकड़कर अपने कार के पास लाई और कई फिर रिक्शा चालक पर थप्पड़ की बरसात कर दी।’ वायरल वीडियो में आरोपी महिला को महज 90 सेकेंड में ई-रिक्शा चालक को कम से कम 17 बार थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रही है। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग महिला की जमकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं, महिला के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें महिला किसी को मामूली गलती या फिर बिना किसी गलती के मारते हुए नज़र आई हैं। हालांकि, आरोपी किरण सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।