वायरल

Published: Mar 17, 2023 11:53 AM IST

Mask Remove Offer डेल्टा फ्लाइट में महिला ने पहना था Mask, सामने बैठे पैसेंजर ने उतारने के लिए दिया 80 लाख रुपए का ऑफर, फिर...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Picture

नई दिल्ली : दुनिया भर में कोरोना के समय से ही मास्क का चलन बड़ी तेजी से बढ़ गया है। लोग अब मास्क को कोरोना से बचने के अलावा कई अन्य कारणों से भी पहनते हैं। जैसे डस्ट से बचने के लिए या फिर अन्य बीमारियों और इंफेक्शन से बचने के लिए भी लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अगर कोई आपको लाखों रुपये देकर अगर आपसे मास्क उतारने के लिए कहे तो आप क्या करेंगे? 

दरअसल, ऐसी ही एक घटना डेल्टा फ्लाइट से सामने आई है। जिसमें एक शख्स ने अपने सामने बैठी महिला को मास्क उतारने के लिए कहा और इसके बदले में उसने महिला को 80 लाख रुपये का ऑफर दिया। मगर हैरानी की बात यह है कि महिला ने इसके बावजूद भी मास्क नहीं उतारा। 

बता दें कि इसकी जानकारी खुद उसी शख्स ने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए दी। जिसमें उसने लिखा कि मैं अभी डेल्टा फ्लाइट में सवार हूं। प्रथम श्रेणी में मेरे बगल में बैठे व्यक्ति ने पूरी उड़ान के लिए अपना मास्क हटाने के लिए 100,000 डॉलर देने से इनकार कर दिया। मजाक नहीं। यह तब था जब मैंने समझाया कि वे काम नहीं करते। वह एक फार्मा कंपनी में काम करती हैं।

जानकारी के मुताबिक इस शख्स ने इससे पहले कोरोना में भी ऐसी हरकत की थी।  क्योंकि इसका मानना है कि मास्क और वैक्सीन कोरोना पर असरदायक नहीं है। उस समय भी इसने सोशल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिलहाल इस समय इसका ये पोस्ट भी खूब वायरल हो रहा है।