Pic : @kimbingmeiii7
Pic : @kimbingmeiii7

Loading

नई दिल्ली : कपल फोटोशूट (Couple Photoshoot) का ट्रेंड आज के समय में दुनिया भर में है। आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कपल्स के फोटोज वायरल होते रहते हैं। जो काफी यूनिक तरीके से खींचे जाते हैं। जिसमें उनका प्यार, मस्ती और रोमांटिक (Romantic) अंदाज सब कुछ देखने को मिलता है।

मगर इस समय सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें लोगों का दिल जीत रही है।वह किसी इंसान का कपल फोटोशूट नहीं बल्कि, बिल्लियों का कपल फोटोशूट की तस्वीरें हैं। वायरल हो रहे इन पिक्चर्स में आप देख सकते हैं कि किसी बर्फीली जगह पर दो बिल्लियों का फोटोशूट किया गया है। जिसमें वह दिल जीत लेने वाले पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

इस फोटोशूट की तस्वीरों को @kimbingmeiii7 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है। जहां कुछ लोगों को ये बेहद क्यूट लग रहा है। तो वहीं कुछ लोग कन्फ्यूज हैं कि ये सच में हैं या इन्हें ऐप से क्रिएट किया गया है। गौरतलब है कि बिल्लियों के कपल शूट के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल  हो रही है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kimbingmeiii (@kimbingmeiii7)

जिन्हें देख यूजर्स भी चुटकी ले रहे हैं और इस पर अपनी अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि, इन बिल्लियों ने कई लोगों को कन्फ्यूज भी कर दिया है। ये इतनी क्यूट दिखाई दे रही हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि ये रियल है या फेक।